Breaking

Wednesday, February 20, 2019

विवो V15 की कीमत भारत में लांच जानकारी | Vivo V15 Price In India

विवो न्यू मोबाइल Vivo V15 Price In India, vivo v15, vivo v15 plus price in india, vivo v15 price,

Vivo V15 Pro की बिक्री 3 मार्च से शुरू होगी। विवो.कॉम, फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर इसकी प्री-बुकिंग आज से शुरू होगी।

Vivo V15 Pro के मुख्य आकर्षण में 8MP कैमरा और एक पायदान-मुक्त डिस्प्ले के साथ पॉप-अप फ्रंट शामिल है



Vivo V15 Price In India Vivo ने बुधवार को नई दिल्ली में एक इवेंट में भारत में Vivo V15 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया। Vivo V15 Pro की कीमत Pro 28,990 है। Vivo V15 Pro के मुख्य आकर्षण में 8MP कैमरा और एक पायदान-मुक्त डिस्प्ले के साथ पॉप-अप फ्रंट शामिल है।

Vivo V15 Pro की Seal 3 मार्च से vivo.com, Amazon और Flipkart पर शुरू होगी जबकि इसकी प्री-बुकिंग आज से शुरू होगी। Vivo V15 Pro पर HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए 5% कैशबैक, V 10,000 तक का एक्सचेंज मूल्य और बजाज फिनसर्व से नो कॉस्ट EMI शामिल है।

Vivo V15 Pro में बीच में मेटल रेलिंग के साथ ग्लास सैंडविच डिज़ाइन दिया गया है। स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में ड्यूल टोन ग्रैडिएंट है, जिसमें कुछ चमक के साथ ब्लिंग तक मसाला है।

यह 6.39-Inch की FHD + अल्ट्रा फुल व्यू AMOLED डिस्प्ले को फ्रंट में स्पोर्ट करता है। पायदान मुफ्त डिजाइन को संभव बनाने के लिए, विवो ने एक मोटर चालित स्लाइडर सहित नेक्स दृष्टिकोण लिया है जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा शामिल है। इसने स्मार्टफोन के इयरपीस को भी पतला कर दिया है और इसे बड़े बेजल के अंदर बड़े करीने से उतारा है। हालांकि प्रदर्शन के नीचे ठोड़ी का एक सा है। डिस्प्ले के नीचे 5 वीं पीढ़ी का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


Vivo V15 Pro एक Snapdragon 675 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन का केवल एक स्टोरेज / मेमोरी वैरिएंट है, जो आपकी पसंद को आसान बनाता है। यह Android Pee 9 को Vivo के FuntouchOS के साथ चलाता है। यह 3,700mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है, इसके माइक्रो USB पोर्ट के माध्यम से दोहरी इंजन फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन है।

Optics की बात करें तो Vivo V15 Pro में 32MP का सेल्फी कैमरा और पीछे एक ट्रिपल AI कैमरा सेटअप है, जो बिल्कुल नए आवास के अंदर बैठा है। रियर फेसिंग मॉड्यूल में 48MP प्राइमरी सेंसर, 5MP डेप्थ सेंसर और 8MP सुपर वाइड सेंसर शामिल हैं। 48MP सेंसर पिक्सेल बाइनिंग की अनुमति देता है, जिसका अर्थ है कि यह कम प्रभावी परिदृश्यों के दौरान चार पिक्सेल को संयोजित कर सकता है ताकि एक बड़े प्रभावी पिक्सेल आकार की पेशकश की जा सके, जिससे बेहतर प्रकाश प्रदर्शन बेहतर होगा। चार पिक्सल के संयोजन का अर्थ यह भी है कि सेंसर का प्रभावी रिज़ॉल्यूशन 12MP तक कम हो जाता है।


विवो का दावा है कि पॉप-अप कैमरा पूरी तरह से उत्पन्न होने में 0.46 सेकंड लेता है, जो कि चेहरे की पहचान के उद्देश्य को देखते हुए बहुत लंबा नहीं है।

No comments:

Post a Comment